Share Shining Times with the world

पिंक सिटी में व्यक्तित्व विकास और टेलेंट हंट के लगातार मंच उपलब्ध कराने वाली स्वामित्रा भावना कौशल शिक्षा संस्थान आज शहर में ‘मिस्टर, मिस एंड मिसेज ग्लैम ऑफ बॉलीवुड 2024’ का भव्य आयोजन कर रही है। शाइनिंग टाइम्स के सानिध्य में होने वाले इस आयोजन में व्यासायिक फैशन और मॉडल के अलावा आम लोगों को भी अपना टेलेंट दिखाने का अवसर मिलेगा। आयोजक और शाइनिंग टाइम्स की उपसंपादक डा. भावना शर्मा ने बताया कि टेलेंट हंट में चयनित लोगों को  फिल्म ‘दिल जिगर’ में कास्ट किया जाएगा। शाइनिंग टाइम्स के उपसंपादक और फिल्म निर्देशक सुरेश मुद्गल ने बताया कि राजस्थान में स्थानीय स्तर पर होने वाले टेलेंट हंट से राजस्थानी सिनेमा को सपोर्ट मिलेगा।

जयपुर के वैशाली नगर स्थित रिसोर्ट महल राजवाड़ा में होने वाले इस भव्य आयोजन के मुख्य अतिथि न्यायाधीश एवं कला प्रेमी महेंद्र सिंह राघव होंगे। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्ट सुनित कुमावत, टीवी सीरियल अदाकारा सीमा रतन और फिल्म निर्माता तथा एस्ट्रोलॉजर महावीर कुमार सोनी इस टेलेंट हंट के जूरी होंगे। फिल्म और टीवी कलाकार उषा जैन, कलाकार और कॉमेडियन वी आई पी तथा क्लासिकल गायक जितेंद्र राणा इस ग्लैमरस आयोजन के विशेष आकर्षण होंगे।

डा. भावना शर्मा ने बताया की टेलेंट हंट में भागीदारी करने वालों की पर्सनालिटी ग्रूमिंग तो होगी ही साथ ही बॉलीवुड, राजस्थानी सिनेमा सहित मॉडलिंग क्षेत्र में जाने का रास्ता भी आसान होगा। शाइनिंग टाइम्स के साथ आवाम इंडिया, न्यूज 24×7 सहित श्री सालासर ज्वेलर्स और पी एम एच फिल्म स्टूडियो पिंक सिटी के इस टेलेंट हंट को प्रासंगिक और ग्लैमरस बनाने में भागीदारी निभा रहे है।

गौरतलब है कि पिंक सिटी के टॉक ऑफ टाउन बने इस ग्लैमरस टेलेंट हंट की लॉन्चिंग राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और समाज सेवी सुधीर माथुर ने पोस्टर लॉन्चिंग के साथ की थी।

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा ने पोस्टर लांच कर टेंट हंट शो ‘मिस्टर, मिस एंड मिसेज ग्लैम ऑफ बॉलीवुड 2024’ की शुरुआत की।

 

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे टेलेंट हंट शो ‘मिस्टर, मिस एंड मिसेज ग्लैम ऑफ बॉलीवुड 2024’ का पोस्टर लांच करते हुए।

 

समाजसेवी सुधीर माथुर टेलेंट हंट शो ‘मिस्टर, मिस एंड मिसेज ग्लैम ऑफ बॉलीवुड 2024’ का पोस्टर लांच करते हुए।

पिंक सिटी के युवाओं के बिच टेलेंट हंट का यह आयोजन टॉक ऑफ द टाउन बना।


Speaking Words

Author


Share Shining Times with the world